Sports

स्पोर्ट्स डैस्क : भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने उस टीम का नाम लिया, जिसे इस बार प्लेऑफ में जाना चाहिए। उनको भरोसा है कि सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 16वें संस्करण में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेगी। आईपीएल 2023 अब 31 मार्च को अहमदाबाद में चेन्नई सुपर किंग्स की मेजबानी करने वाले गुजरात टाइटन्स के साथ शुरू होगा। वहीं हैदराबाद राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में 2 अप्रैल को पिछले साल की उपविजेता राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने 2023 आईपीएल अभियान की शुरुआत करेगी।
 
2016 के आईपीएल चैंपियन हैदराबाद के लिए पिछला सीजन बेहद खराब रहा था, लेकिन आगामी सीजन में एक शानदार टीम के साथ आ रहे हैं। उन्होंने फॉर्म में चल रहे एडन मार्कराम को साइन किया है और दक्षिण अफ्रीकी स्टार को अपना नया कप्तान नियुक्त किया है। उन्होंने मयंक अग्रवाल, आदिल राशिद, हेनरिक क्लासेन और विवरांत शर्मा जैसे कई अन्य शानदार खिलाड़ियों को शामिल किया है।

अपने आधिकारिक YouTube चैनल पर साझा किए गए एक वीडियो में, पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि SRH 2023 आईपीएल के लीग चरण के बाद शीर्ष चार में होगा, और यह माना कि मार्कराम की कप्तानी ऑरेंज आर्मी के लिए एक बड़ा प्लस पॉइंट होगी। चोपड़ा ने कहा, "इस टीम को इस बार क्वालीफाई करना चाहिए। मेरी राय में टीम हैदराबाद बिल्कुल शानदार दिख रही है। मुझे लगता है कि एडेन मार्कराम की कप्तानी में यह टीम अंत तक जाएगी। यह एक शक्तिशाली टीम है।"

PunjabKesari

मुझे SRH में कई ताकतें दिखती हैं

कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व खिलाड़ी ने उन खिलाड़ियों के बारे में भी अपनी राय साझा की जो हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में जगह बना सकते हैं। 45 वर्षीय चोपड़ा ने बताया कि उनके पास तीन शीर्ष क्रम के भारतीय बल्लेबाज हैं- मयंक अग्रवाल, राहुल त्रिपाठी और अभिषेक शर्मा। उन्होंने उन विदेशी खिलाड़ियों के बारे में भी बात की जो स्पिन को अच्छी तरह से खेलते हैं और भारतीय परिस्थितियों से तालमेल बिठाने में सक्षम हैं।

चोपड़ा ने कहा, "मैं इस टीम में कई ताकत देखता हूं। यह टीम पूरी तरह से मजबूत नजर आ रही है। उनके पास शीर्ष पर भारतीय बल्लेबाज हैं। तीनों में से दो (मयंक अग्रवाल और राहुल त्रिपाठी) बेहद अच्छे हैं और अभिषेक शर्मा भी बुरे नहीं हैं। फिर आपके पास तीन विदेशी मध्य क्रम के बल्लेबाज हैं जो केवल वह काम करते हैं - एडेन मार्कराम, हैरी ब्रूक और हेनरिक क्लासेन। तीनों अच्छी तरह से स्पिन खेलते हैं और मुझे लगता है कि तीनों भारतीय परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।"