Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया टूर के लिए सोमवार देर शाम भारतीय टीम का ऐलान हुआ। इस दौरान लिस्ट में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत और चोटिल हुए ओपनर रोहित शर्मा का नाम नहीं था। वहीं भारतीय टी20 इंटरनेशनल टीम में वरुण चक्रवर्ती को जगह दी है। इस पर बात करते हुए चक्रवर्ती ने कहा कि ये उनके लिए बड़ी बात है और वास्तव में उन्हें इसकी उम्मीद नहीं थी। 

PunjabKesari

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की वेबसाइट पर जारी की गई एक वीडियो में चक्रवर्ती ने कहा, मेरे पास अभी शब्द नहीं हैं। भारत के लिए खेलने की काॅल मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मैं वास्तव में इसकी उम्मीद नहीं कर रहा था। चक्रवर्ती ने कहा, इसके लिए चयनकर्ताओं को धन्यवाद, जिन्होंने मुझ पर विश्वास दिखाया। 

PunjabKesari

चक्रवर्ती ने कहा, मैच खत्म होने के बाद, मुझे इस बारे में पता चला। यह सच है। मेरा लक्ष्य शुरू में टीम (केकेआर) के लिए नियमित रूप से खेलना और जीत में योगदान करना था। उम्मीद है, मैं भारतीय टीम के लिए प्रदर्शन कर सकूंगा। मैं चयनकर्ताओं को मुझ पर विश्वास रखने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। 

PunjabKesari

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 मैचों की वनडे, तीन मैचों की टी20 सीरीज और 4 मैचों टेस्ट सीरीज खेली जाएगी जो अगले महीने से शुरू होगी। टेस्ट सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियन का हिस्सा होगी। वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियन में भारत और ऑस्ट्रेलिया क्रमशः पहले और दूसरे स्थान पर हैं। 

भारतीय टी20 इंटरनेशनल टीम इस प्रकार है :

विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, केएल राहुल (उप-कप्तान और विकेट-कीपर), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मो। शमी, नवदीप सैनी, दीपक चाहर, वरुण चक्रवर्ती। 

.
.
.
.
.