IPL 2019
Sports

स्पोटर्स डेस्क (अतुल वर्मा): कल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में केदार जाधव ने एमएस धोनी के साथ मिलकर ना केवल शानदार खेल दिखाया, बल्कि टीम इंडिया को 6 विकेट से जीत दिलाते हुए वर्ल्ड कप के लिए अपनी अहमियत भी साबित की। टीम के मुश्किल समय में जाधव ने क्रिज पर आकर पारी को संभाला और 81 रनों की शानदार नाबाद पारी भी खेली। वहीं मैच के बाद जाधव नए अवतार में आ गए और उन्होंने बाकायदा अपने नए अवतार की एक फोटो भी साझा की। केदार जाधव की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने उनकी फोटो पर चुटकी ली और जाधव की टांग भी खींची। तो चलिए, आप भी देखिए।

सुपर बाइक के साथ जाधव ने पोस्ट की फोटो, हंसते हुए धवन ने किया कमेंट, बोले- सल्लू भाई

Kedar Jadhav INDvAUS ODI

मैच के बाद केदार जाधव ने सुपर बाइक के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इंस्टाग्राम पर उनकी ये फोटो वायरल होते ही फैन्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया और कंगारूओं के खिलाफ पहले वनडे में शानदार खेल दिखाने पर उनकी जमकर तारीफ भी की। वहीं फैन्स ने उनकी फोटो पर भी जमकर कमेंट किए।

Kedar Jadhav INDvAUS ODI

Kedar Jadhav INDvAUS ODI

वहीं केदार जाधव को इस अवतार में देख टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से रहा नहीं गया और उन्होंने उनकी फोटो पर भी कमेंट किया। अपने कमेंट में पांड्या ने लिखा, “भाई भाई अपना सब का भाई केदार भाई। पांड्या का कमेंट आने पर जाधव ने भी प्रतिक्रिया दी और लिखा, “मिसिंग यू ब्रदर सी यू सून”। इसके बाद बात आई टांग खींचने की। जाधव का नया अवतार देख रोहित शर्मा से भी रहा नहीं गया और उन्होंने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, “रेस-4”। रोहित शर्मा का कमेंट देख जाधव की भी हंसी छूट गई। वहीं शिखर धवन ने भी जाधव की टांग खींचते हुए लिखा कि तुम तो एकदम सल्लू भाई लग रहे हो।

सलमान खान के फैन और सुपर बाइक्स के दीवाने हैं केदार जाधव

Kedar Jadhav INDvAUS ODI

Kedar Jadhav INDvAUS ODI

Kedar Jadhav INDvAUS ODI

पहले वनडे में अपने ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए ‘मैन ऑफ द मैच’ चुने गए जाधव

Kedar Jadhav INDvAUS ODI

बता दें कि पहले वनडे में अपने बल्ले और गेंद से कमाल प्रदर्शन करने पर केदार जाधव को ‘मैन ऑफ द मैच’ चुना गया। जाधव ने कहा कि जब माही भाई आपके साथ क्रिज पर हों तो विश्वास और बढ़ जाता है, दबाव महसूस ही नहीं होता। वहीं अपनी गेंदबाजी के बारे में जिक्र करते हुए जाधव ने कहा कि मैं अपनी गेंदबाजी को लेकर ज्यादा नहीं सोचता, जब मौका मिलता है तो उसे बस एन्जॉय करता हूं।

 

.
.
.
.
.