Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: बेन स्टोक्स की विस्फोटक पारी की बदौलत इंग्लैंड ने दूसरे क्रिकेट टेस्ट के पांचवें और आखिरी दिन सोमवार को वेस्टइंडीज को 113 रन से हराकर श्रृंखला में वापसी की। ऐसे में दूसरा टेस्ट हारने के बाद विंडीज टीम के कप्तान जैसन होल्डर का बयान सामने आया है। बता दें, इस मैच में इंग्लैंड टीम के आलराउंडर खिलाड़ी स्टोक्स खास हीरो रहे है।

PunjabKesari
दरअसल, मैच हारने के बाद होल्डर ने कहा, 'इंग्लैंड ने अच्छा खेल दिखाया। नई गेंद ने हमारी रिद्म खराब कर दी। इस बात का उन्हें श्रेय दिया जाना चाहिए। हमने एकाग्रता दिखाई और उन्हें चुनौती दी, लेकिन हम मुश्किलों से उबर नहीं पाए।' उन्होंने कहा, 'इस जीत का श्रेय सिब्ले और स्टोक्स को देना चाहिए। हम दुर्भाग्यशाली रहे। हमने एक-दो मौके गंवा दिए। हमें इन चीजों पर ध्यान देना होगा। तीसरे टेस्ट में हम अपना 100 फीसदी देंगे।' होल्डर ने कहा कि तीसरे टेस्ट में हम और मजबूती से उतरेंगे।

PunjabKesari
आपको बता दें कि  बारिश के कारण पूरे एक दिन का खेल धुलने के बावजूद मिली इस जीत के नायकों में आखिरी दिन सुबह 57 गेंद में नाबाद 78 रन बनाने वाले स्टोक्स के साथ कल नई गेंद से कैरेबियाई बल्लेबाजी की रीढ तोड़ने वाले ब्रॉड भी रहे जो पहले मैच से बाहर रहे थे।तीसरा और आखिरी मैच 24 जुलाई से यहीं खेला जाएग। वेस्टइंडीज अगर यह श्रृंखला ड्रा करा लेती है तो विजडन ट्राफी उसके पास रहेगी क्योंकि पिछले साल उसने इंग्लैंड को घरेलू श्रृंखला में हराया था।

.
.
.
.
.