Sports

मैनचेस्टर : पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली ने तीन मैचों की श्रृंखला के पहले टेस्ट में इंग्लैंड की जीत का श्रेय जोस बटलर और क्रिस वोक्स की साझेदारी को देते हुए कहा कि उनकी टीम मौकों को भुनाने में नाकाम रही। उन्होंने कहा कि ओल्ड ट्रैफर्ड में चौथे दिन पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड द्वारा पेश की गई चुनौती का मुकाबला करने में विफल रही, जिससे उन्हें तीन विकेट की हार का सामना करना पड़ा। 

PunjabKesari

अली ने मैच के बाद कहा, ‘यह शानदार टेस्ट मैच था, लेकिन हारने वाली टीम होना निराशाजनक है। हमारे पास इंग्लैंड को ऑल आउट करने का मौका था, हमने रन आउट के कई मौकों को गंवा दिए। टेस्ट क्रिकेट में यह किसी अपराध की तरह है। मैच जीतने के लिए यह स्कोर काफी था।' मैच के चौथे दिन शनिवार को जीत के लिए 277 रन का पीछा कर रही इंग्लैंड की टीम एक समय 117 रन पर पांच विकेट गंवा कर संघर्ष कर रही थी। 

PunjabKesari

इसके बाद बटलर (75) और वोक्स (नाबाद 84) ने छठे विकेट लिए 139 रन की साझेदारी कर के इंग्लैंड को तीन विकेट से जीत दिला दी। अजहर ने कहा, ‘उन्होंने दबदबा बना लिया और पिच से भी कोई मदद नहीं मिल रही थी। उन्होंने रुख बदल दिया और हम उनकी चुनौती का जवाब नहीं दे सके।' इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने कहा कि उन्हें पता था कि 277 के लक्ष्य का पीछा करने के लिए एक विशेष पारी या साझेदारी की आवश्यकता होगी। 

.
.
.
.
.