Sports

कटक : भारत के अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने शनिवार को कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 मैच में गेंदबाजों ने कार्यवाहक कप्तान ऋषभ पंत को निराश किया। के एल राहुल के चोटिल होने के कारण मैच की पूर्व संध्या पर पंत को टीम की कमान सौंपी गई लेकिन भारतीय टीम सात विकेट से हार गई। भुवनेश्वर ने दूसरे वनडे से पहले कहा कि वह युवा कप्तान है और यह उसका पहला मैच था। मुझे यकीन है कि आगे वह बेहतर करने की कोशिश करेगा। कप्तान तभी अच्छा कर सकता है जब टीम अच्छा करेगी।

Bhuvneshwar Kumar, IND vs SA 1st T20i, india vs south africa, cricket news in hindi, Team india, भुवनेश्वर कुमार, भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका पहला टी20ई, भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका, क्रिकेट समाचार हिंदी में, टीम इंडिया

भुवनेश्वर ने कहा कि हमारे गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके और हमने उसे निराश किया। अगर हमारा प्रदर्शन अच्छा होता तो आप उसकी निर्णय क्षमता की तारीफ कर रहे होते। मुझे यकीन है कि वह अच्छा करेगा। उन्होंने यह भी उम्मीद जताई कि दूसरे मैच में टीम दमदार वापसी करेेगी।

जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी की गैर मौजूदगी में भुवनेश्वर भारतीय आक्रमण की अगुवाई कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हर किसी का कोई दिन खराब हो सकता है। गेंदबाजी ईकाई के रूप में वह हमारा खराब दिन था और ऐसा होता है। हम अगले मैच में वापसी करेंगे। भुवनेश्वर ने कहा कि श्रृंखला का यह पहला मैच था और सभी आईपीएल से लौटे थे। आईपीएल में सभी का प्रदर्शन अच्छा रहा और सभी को पता है कि बेहतर प्रदर्शन के लिए क्या करना है।

.
.
.
.
.