Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल से सुर्खियां बटोरने वाले बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) और मुन्ना माइकल से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस निधि अग्रवाल (Nidhi Agarwal) को लेकर काफी बातें हो रही हैं। लोकेश राहुल का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ जोड़ा जाता रहा है और ऐसी भी खबरें चली कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। केएल राहुल से अपने रिश्ते को लेकर निधि ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

केएल राहुल और निधि अग्रवाल की मुलाकात 

PunjabKesari, nidhi agarwal photos, nidhi agarwal images, kl rahul photo, kl rahul images

दरअसल, एक वेबसाइट के साथ बातचीत के दौरान कहा जब उनसे पूछा गया कि क्या वह केएल राहुल को डेट कर रही हैं तो इस पर उन्होंने कहा- हम दोनों अच्छे दोस्त हैं और इस तरह की खबरें केवल अफवाह हैं। वहीं, केएल राहुल के साथ मुलाकात पर निधि ने कहा कि हां, मैं उनसे लंदन में मिली थी। भारत-पाकिस्तान के बीच मैच था जिसमें भारत ने पाकिस्तान को हराया था।

केएल राहुल और निधि अग्रवाल का रिलेशन 

nidhi agarwal photos, nidhi agarwal images

मैं लंदन में थी तो टीम इंडिया के खिलाडिय़ों को बधाई देने पहुंच गई थी। निधि ने आगे कहा कि मेरी केएल राहुल के साथ अफेयर की संभावना जीरो प्रतिशत है। मैं उसे अच्छे से जानती हूं और हम बहुत अच्छे दोस्त हैं।

nidhi agarwal photos, nidhi agarwal images

बता दें कि 2017 में निधि ने मुन्ना माइकल से अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था। वहीं, केएल राहुल इन दिनों विजय हजारे में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

nidhi agarwal photos, nidhi agarwal images

उनका नाम हाल ही में आथिया शेट्टी और आलिया की दोस्त आकांक्षा के साथ भी जुड़ा था। हालांकि इस खबर की कोई पुष्टि नहीं हुई थी।

.
.
.
.
.