Sports

कराची: पाकिस्तान के पूर्व आलराउंडर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) का मानना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) के प्रदर्शन में निरंतरता है लेकिन वह महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के स्तर के नहीं हैं। रज्जाक का कहना है कि कुल मिलाकर दुनिया भर में क्रिकेट का स्तर घटा है।  

विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर की तुलना 

PunjabKesari, Virat Kohli vs Sachin Tendulkar, Virat Kohli photo, Sachin Tendulkar photo
इस ऑलराउंडर ने ‘क्रिकेट पाकिस्तान' से कहा, ‘हमें विश्व स्तर के वैसे खिलाड़ी अब नहीं दिख रहे जिनके खिलाफ हम 1992 से 2007 के बीच खेले। टी20 क्रिकेट ने खेल को बदल दिया है। गेंदबाजी, बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण में कोई गहराई नहीं है।' उन्होंने कहा, ‘विराट कोहली को देखो, जब वह रन बनाता है तो बनाता चला जाता है। हां, वह अच्छा खिलाड़ी है और लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहा है लेकिन मैं उसे सचिन तेंदुलकर के स्तर पर नहीं रखता।' 

अब्दुल रज्जाक ने की पाकिस्तानी टीम की आलोचना

PunjabKesari, Abdul Razzaq
पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज आस्ट्रेलिया में नाकाम रहे जिससे टीम को दोनों टेस्ट में पारी के अंतर से हार का सामना करना पड़ा। रज्जाक ने कहा, ‘नसीम शाह, हसनैन प्रतिभावान हैं लेकिन मेरा मानना है कि उन्हें टेस्ट मैचों में खिलाना काफी जल्दबाजी है। उन्हें सिखाने और निखारने की जरूरत है।' पाकिस्तान की ओर से 46 टेस्ट, 265 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और 32 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेलने वाले रज्जाक ने आस्ट्रेलिया में हाल में संपन्न टेस्ट श्रृंखला के लिए पाकिस्तानी गेंदबाजों को चुनने के तरीके पर भी सवाल उठाए।

.
.
.
.
.