Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : एक दुखद घटना ने बंगाल क्रिकेट समुदाय को शोक में डाल दिया है। युवा क्रिकेटर आसिफ हुसैन की असामयिक की मात्र 28 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। परिवार के अनुसार दुर्घटना से पहले आसिफ का स्वास्थ्य ठीक था। दुख की बात है कि अपने घर की सीढ़ियों से गिरने के बाद उन्हें गंभीर चोट लगी। उन्हें तुरंत शहर के एक प्रसिद्ध निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

आसिफ हुसैन एक समर्पित खिलाड़ी थे जिन्होंने बंगाल क्रिकेट ढांचे के भीतर विभिन्न आयु समूहों का प्रतिनिधित्व किया था। वह बंगाल की सीनियर टीम में जगह बनाने की ख्वाहिश रखते थे, उन्होंने बंगाल टी20 लीग के दौरान एक मैच में 99 रन बनाकर अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया। इस साल की शुरुआत में उन्होंने क्लब क्रिकेट के पहले डिवीजन में स्पोर्टिंग यूनियन के साथ अनुबंध किया जिससे खेल में उनकी महत्वाकांक्षाओं का पता चलता है। 

साथी क्रिकेटरों ने एक चमकते सितारे के जाने पर शोक व्यक्त करते हुए अपनी संवेदना व्यक्त की है। मंगलवार को अपने अभ्यास सत्र की शुरुआत में बंगाल की सीनियर पुरुष टीम ने भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए एसके आसिफ हुसैन की स्मृति में एक मिनट का मौन रखा।