Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: 21 वर्ष के मयंक मार्कंडेय को घेरलू स्तर पर और फिर इंडिया ए के लिए अच्छा प्रदर्शन करने का इनाम मिला और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैचों की टी20 सीरीज के लिए उन्हें भारतीय टीम में चुना गया। वहीं भारतीय टीम में चयन के बाद उन्होंने कहा कि ये एक सपना था जो सच हो गया। मैंने कभी सोचा नहीं था कि भारत की तरफ से खेलने का मौका मुझे इतनी जल्दी मिल जाएगा। ऐसे में मयंक ने कहा कि 'भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ मुझे मैच में खेलने का मौका मिला तो मेरे लिए सबसे ख़ास लम्हा वो होगा जब धोनी मेरी गेंद पर कीपिंग करेंगे।'

PunjabKesari
मयंक ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा, 'वह सबसे ज़्यादा इस बाद को लेकर उत्साहित हैं कि वो भारत के पूर्व कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी के साथ एक ही मैच में नजर आएंगे और माही उनकी गेंद पर विकेटकीपिंग करेंगें।' मयंक ने कहा, "मैं ये नहीं सोच रहा हूं कि मुझे प्लेइंग XI में जगह मिलेगी या नहीं, लेकिन अगर मुझे मैच में खेलने का मौका मिले तो मेरे लिए सबसे ख़ास लम्हा वो होगा जब धोनी मेरी गेंद पर कीपिंग करेंगे"

PunjabKesari
मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हुए अच्छा अनुभव हासिल हुआ है। उन्होंने ये भी बताया कि रोहित शर्मा का उनके खेल पर गहरा प्रभाव रहा है। मयंक ने आगे कहा, "रोहित शर्मा के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करना एक ख़ास अनुभव रहा है, उन्होंने आईपीएल के दौरान उनकी काफ़ी हौंसलाअफ़ज़ाई की है, मैं उनसे हमेशा बातचीत करता रहता हूं। वो एक शानदार खिलाड़ी हैं और मैं उनसे हमेशा कुछ सीखने की कोशिश करता हूं।"

.
.
.
.
.