Sports

PunjabKesari

नई दिल्ली ( निकलेश जैन ) भारत के साथ साथ अब अमेरिका ,रूस और अजरबैजान अलग अलग वर्गो में शीर्ष पर पहुँच गए है और अब हर कोई यही जानना चाहता है की आखिर इनसे अब कौन टकराने वाला है।  

PunjabKesari

फिलहाल भारत 17 अंक ,अजरबैजान 14 अंक , रूस 18 अंक और यूएसए 15 अंक के साथ वर्ग के टॉप पर रहे नियम के अनुसार पूल ए पर शीर्ष पर  रहे भारत को पूल सी की तीसरे और पूल डी की दूसरे स्थान पर आई टीम के बीच होने वाले मैच के विजेता से क्वाटर फाइनल में खेलना होगा तो मतलब यह हुआ की ग्रीस और अर्मेनिया में से कोई एक भारत से क्वाटर फाइनल में मुक़ाबला खेलेगा और अगर हम जीते तो सेमी फाइनल मे भारत का सामना पोलैंड ,बुल्गारिया और अजरबैजान से हो सकता है ।

PunjabKesari

 । इसी तरह बुल्गारिया पोलैंड का विजेता अजरबैजान से हंगरी और जर्मनी का विजेता रूस से तो चीन और उक्रेन का विजेता यूएसए से क्वाटर फाइनल खेलेगा । भारतीय टीम का शीर्ष क्रम दुनिया की किसी भी टीम के शीर्ष क्रम से लोहा ले सकता है ,विश्वनाथन आनंद किसी भी बड़े मैच में बड़ी भूमिका निभा सकते है जबकि हरिकृष्णा और विदित नें अब तक बेहद शानदार खेल दिखाया है । महिला वर्ग मे कोनेरु हम्पी ,हारिका द्रोणावल्ली और भक्ति कुलकर्णी तो जूनियर वर्ग मे प्रग्गानंधा ,निहाल सरीन ,दिव्या देशमुख और वन्तिका अग्रवाल गज़ब की लय मे नजर आ रहे है ।

.
.
.
.
.