Cricket

स्पोर्ट्स डेस्क ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने दूसरे एशेज टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को सलाह दी है की वह बिना किसी बदलाव के लॉर्ड्स में होने वाले दूसरे एशेज टेस्ट में उतरे। रिकी पोंटिंग ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई टीम को अगले टेस्ट मैच से पहले नौ दिनों का समय मिला है। इसलिए ऑस्ट्रेलियाई टीम को उसी प्लेइंग 11 को मैदान में उतरना चाहिए जो एशेज टेस्ट के पहले मैच में उतारी थी।

रिकी पोंटिंग ने कहा कि हो सकता है ऑस्ट्रेलियाई टीम को मिचेल स्टार्क और जोश हेज़लवुड को बाहर बैठाना पड़ सकता है। लेकिन लॉर्ड्स की पिच गेंदबाज़ो  की बहुत मददगार होती है और पीटर सिडल और जेम्स पैटिंसन लॉर्ड्स में इसका बखूबी फायदा उठा सकते हैं।

PunjabKesari

रिकी पोंटिंग ने सिडल की तुलना मैक्ग्राथ से की 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने पीटर सिडल की तुलना ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज़ मैक्ग्राथ से की। रिकी पोंटिंग ने कहा कि हम सभी जानते हैं कि मैक्ग्राथ को लॉर्ड्स में गेंदबाज़ी करना पसंद था और उनका लॉर्ड्स के मैदान में प्रदर्शन भी बहुत शानदार था। जिस तरह मैक्ग्राथ लॉर्ड्स के स्लोप का फायदा उठाते थे पीटर सिडल भी इसका फायदा उठा सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि जिस तरह से पीटर सिडल गेंदबाज़ी कर रहे हैं वह लॉर्ड्स के मैदान में बढ़िया परफॉर्मेंस करके दिखाएंगे।

PunjabKesari

.
.
.
.
.