Sports

नई दिल्ली: इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की टीम एटीके ने शुक्रवार को खेले गए सुपर कप क्वालीफायर के एक मुकाबले में जीत दर्ज करते हुए चेन्नई सिटी को 4-1 से मात दी। कलिंगा स्टेडियम में खेले गए मैच के पहले पहले हाफ में दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला और एटीके के हितेश शर्मा ने 37वें मिनट में गोल दाग कर टीम को 1-0 से आगे कर दिया। पहले हाफ के इंजुरी टाईम में चेन्नई सिटी के फ्रेंच स्ट्राइकर जीन जोकिम ने गोल मारकर टीम को बराबरी दिला दी।

दूसरे हाफ में एटीके ने दमदार प्रदर्शन किया। जेक्विंहा और आशुतोष मेहता ने 57वें एवं 77वें मिनट में गोल करके टीम को 3-1 से आगे कर दिया। इसके बाद, मैच के 83वें मिनट में रोबी कीन ने गोल दाग कर टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। सुपर कप के राउंड ऑफ 16 मुकाबले में अब एटीके का सामना 3 अप्रैल को एफसी गोवा से होगा।

मुंबई ने एरोज को हराया
मुंबई सिटी एफसी ने एक गोल से पिछडऩे के बाद वापसी करते हुए हीरो सुपर कप क्वालीफायर्स के तीसरे मैच में इंडियन एरोज को 2-1 से हराया। एरोज के लिए राहुल केपी ने 76वें मिनट में पहला गोल किया लेकिन एचिले एमाना ( 90 प्लस 1 ) और एवर्टन ( 104 ) ने गोल करके मुंबई को जीत दिलाई ।