Sports
कोलकाता 11 अक्टूबर (भाषा) मोहम्मडन स्पोर्टिंग ने आई-लीग क्वालीफायर फुटबॉल टूर्नामेंट में पहले मैच के लचर प्रदर्शन को पीछे छोड़ते हुए रविवार को यहां साल्ट लेक स्टेडियम में एआरए एफसी को 4-1 से शिकस्त दी लेकिन हैरानी भर कदम के तहत कोच यान लाउ को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त कर दिया गया है।


कल्याणी में खेले गए दिन के दूसरे मैच में ओपोकुल के आठवें मिनट में दागे गोल की बदौलत एफसी बेंगलुरू यूनाईटेड ने कड़े मुकाबले में गढ़वाल एफसी को 1-0 से शिकस्त दी।


मोहम्मडन के लिए पदार्पण कर रहे नेपाल के अभिषेक रिजल ने दो गोल (21वें और 45वें मिनट) किये जबकि विलिस प्लाजा (13वें मिनट) और शेख फैज (89वां मिनट) ने भी एक-एक गोल किये।

मैच के 58वें मिनट में मोहम्मडन के सफिउल रहमान ने आत्मघाती गोल कर टूर्नामेंट में पहला मैच खेल रही अहमदाबाद की एआरए एफसी टीम का खाता खोला।


इस जीत से मोहम्मडन के दो मैचों में छह अंक है जबकि उसके दो मुकाबले बचे हुए है।

पिछले मैच में भवानीपुर एफसी के खिलाफ 0-2 से हार झेलने वाली बेंगलुरू की टीम की टूर्नामेंट में यह पहली जीत है और टीम पांच टीमों की तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।


मैच के बाद हालांकि मोहम्मड ने बयान ट्वीट करके कोच को बर्खास्त करने की घोषणा की। उनकी बर्खास्तगी हालांकि प्रदर्शन से संबंधित नहीं है।


क्लब के अकरम ने ट्वीट किया, ‘‘मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब के साथ मुख्य कोच यान चेंग लाउ के अनुबंध को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त किया जाता है।’’


यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।
.
.
.
.
.