Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: महेंद्र सिंह धोनी के 15 अगस्त को संन्यास लेने की घोषणा के बाद भारतीय क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स में उनके साथी खिलाड़ी सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी। जिसके बाद क्रिकेट के फैंस का दिल ही टूट गया। ऐसे में माही संन्‍यास की घोषणा करने के बाद उनकी बेटी जीवा पापा को मिस कर रही है।  

PunjabKesari
दरअसल, जीवा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- तुम्हारी और बाइक की सवारी याद आती है... बता दें, जीवा के अकाउंट पर धोनी और बेटी जीवा की तस्वीर डाली है। जहां वह दोनों काफी खूश दिखाई पड़ रहे है। जिसके बाद ये क्यूट फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और फैंस ने उनकी इस फोटो पर जमकर कमेंट्स किए।

PunjabKesari
गौर हो कि धोनी आईपीएल खेलते रहेंगे। हालांकि टेस्ट क्रिकेट से पहले ही संन्यास ले चुके थे और पिछले साल इंग्लैंड में हुए वनडे विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों भारत की हार के बाद उन्होंने कोई मैच नहीं खेला था। 2007 में अपनी कप्तानी में पहला टी-20 विश्व कप जीतने वाले धोनी ने भारत को 28 साल के लम्बे अंतराल के बाद 2011 में एकदिवसीय विश्व चैंपियन बनाया था।
 

.
.
.
.
.