T20-world-cup-2021
Sports

खेल डेस्क : पंजाब किंग्स ने राजस्थान के खिलाफ मैच के दौरान प्लेइंग-11 में क्रिस गेल को जगह नहीं दी।  इसको लेकर केविन पीटरसन और सुनील गावस्कर ने विरोध जताया। इंग्लैंड के पीटरसन ने कहा कि महान क्रिकेटर को उनके जन्मदिन पर नहीं छोडऩा चाहिए था। पीटरसन बोले- कुछ सवाल पूछे जाएंगे। मुझे समझ में नहीं आता कि आप क्रिस गेल को उनके जन्मदिन पर बाहर क्यों छोड़ेंगे। अगर कोई एक खेल था जिसे आप उसे खेलने जा रहे थे, तो वह यह था। यदि वह विफल हो जाता है तो आप कहते हैं- ठीक है, आप थोड़ा आराम कर सकते हैं। मैं इस सोच को बिल्कुल नहीं समझ सकता।

Kevin Piterson, Zero sense, Sunil Gavaskar, Chris Gayle, birthday, IPL, IPL 2021, IPL news in hindi, Sports news, पंजाब किंग्स, केविन पीटरसन, सुनील गावस्कर

पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने कहा कि वह गेल को प्लेइंग-11 से बाहर देखकर हैरान थे। पंजाब किंग्स ने जिन चार खिलाडिय़ों को चुना है, वे उन्हें खेल जीता सकते हैं। लेकिन जन्मदिन पर गेल को छोडऩा सही नहीं था। गावस्कर बोले- तथ्य यह है कि आपके जन्मदिन पर, आप टी 20 प्रारूप के एक बढिय़ा खिलाड़ी को छोड़ रहे हैं। सिर्फ आईपीएल में ही नहीं - सीपीएल, बिग बैश। हर टी-20 लीग में उनका दबदबा रहता है। और उन्हें जन्मदिन पर छोड़ रहे हैं तो यह तो जीरो सेंस नजर आ रही है। आपने ऐसा क्यों किया?

बता दें कि पंजाब किंग्स प्रबंधन ने गेल की जगह दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज एडेन मार्कराम और इंग्लैंड के स्पिनर आदिल राशिद को टीम में जगह दी। गेल ने बीते दिनों ही सीपीएल के 8 मैचों में 25.42 की औसत से रन बनाए थे। 

.
.
.
.
.