Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : युवराज सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी भारतीय खिलाड़ी को ट्रोल करते रहते हैं। लेकिन इस बार युवराज के निशाने पर शिखर धवन आ गए और उन्हें ट्रोल कर दिया। धवन ने हैदराबाद के खिलाफ 78 रन बनाए लेकिन 19वें ओवर में संदीप शर्मा की फुल टॉस गेंद सीधा धवन के पैड पर लगी और एलबीडब्‍ल्‍यू आउट हो गए। धवन के पास रिव्यू था लेकिन उन्होंने इसका इस्तेमाल नहीं किया। इसी को लेकर युवराज सिंह ने उन्हें ट्रोल कर दिया। 

PunjabKesari

धवन अगर उस समय रिव्यू ले लेते तो वह बच सकते थे और शायद अपना शतक भी पूरा कर सकते थे। क्योंकि संदीप की फुल टॉस गेंद स्टंप पर नहीं लग रही थी। इसी कारण युवराज ने धवन को ट्रोल करते हुए ट्वीट किया कि शिखर धवन फॉर्म में चल रहें हैं लेकिन नाम तो जट्ट जी है। रिव्यू का क्या हुआ। हर बार की तरह भूल गए।  

युवराज सिंह के इस ट्वीट के बाद शिखर धवन ने भी उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि पाजी मुझे लगा कि मैं प्लंब हूं इसलिए मैं मुंह उठा के चल पड़ा जब मैं बाउंड्री के पास पहुंचा तो मुझे पता चला। इसके साथ ही उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी डाली।

गौर हो कि हैदराबाद के खिलाफ धवन ने 78 रन का पारी खेलते हुए अपनी टीम को बड़े स्कोर की तरफ ले गए और टीम की जीत में अहम योगदान दिया। इसके साथ ही धवन ने आईपीएल में पहली बार 600 रन का आंकड़ा पार किया है। वह दिल्ली के लिए ये करने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं।  

.
.
.
.
.