Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली गई वनडे सीरीज के तीसरे और आखिरी मैच में प्रतिभावान युवा खिलाड़ी शुभमन गिल को टीम में मौका दिया गया। कैनबरा में खेले गए इस मैच में शुभमन को अच्छी शुरूआत मिली लेकिन वह अपनी पारी को बड़ी स्कोर में बदलने में नाकामयाब रहे। मैच के बाद शुभमन ने अपने विराट कोहली के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की जिस पर पूर्व दिगग्ज खिलाड़ी युवराज सिंह ने उन्हें फटकारा।

PunjabKesari

शुभमन गिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटो शेयर की। एक फोटो में वह भारतीय कप्तान विराट कोहली के साथ बल्लेबाजी के दौरान खड़े हुए दिखाई दे रहें हैं। उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा कि अपने देश को प्रतिनिधित्व करना एक महान पल है। वहीं दूसरी फोटो में वह जेब में हाथ डाले हुए खड़े हैं। इसी पर युवराज सिंह ने कहा कि जाहिर है कि विराट जैसे महान खिलाड़ी के साथ बल्लेबाजी करने की खुशी होगी।

PunjabKesari

युवराज ने आगे लिखते हुए कहा कि लेकिन महाराज जेब से हाथ निकालो, भारत का मैच चल रहा है कोई क्लब मैच नहीं है। हालांकि यह कमेंट करते हुए युवराज ने हंसने वाली इमोजी भी साथ में पोस्ट की है जिससे जाहिर होता है कि युवराज ने यह मजाक में कहा होगा। युवराज पहले भी सोशल मीडिया कई भारतीय खिलाड़ियों को ट्रोल कर चुके हैं। 

 

गौर हो कि कैनबरा के मनुका ओवल के मैदान में खेले गए तीसरे वनडे मैच में मंयक अग्रवाल की जगह शुभमन गिल को मौका दिया गया। शुभमन ने आखिरी वनडे मैच में 39 गेदों का सामना किया जिसमें उन्होंने एक छक्का और 3 चौके की मदद से 33 रन बनाए। 

.
.
.
.
.