Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम और इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर टीम के दिग्गज बललेबाज विराट कोहली आईपीएल के इस सीजन में जहां खूब रन बना रहे हैं। वहीं आईपीएल 2023 के बीच आज यानी 1 मई को विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा का जन्मदिन भी है। अनुष्का जहां अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं, वहीं पत्नी के जन्मदिन के मौके पर विराट ने उनको एक बेहद प्यारी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

कोहली ने पत्नी अनुष्का की फोटो साझा करते हुए, इस फोटे के साथ एक बेहद प्यारा कैप्शन लिखा है जोकि फैंस को काफी पसंद आ रहा है। कोहली ने कैप्शन में लिखा है, "आपके मोटे, पतले और आपके सभी प्यारे पागलपन से प्यार करता हूं। जन्मदिन मुबारक हो मेरा सब कुछ।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

विराट कोहली ने इस पोस्ट में अपनी और अनुष्का की काफी प्यारी फोटोज भी साझा की है, जिसपर फैंस जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आईपीएल 2023 में कोहली का अब तक रहा शानदार प्रदर्शन

आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगोलोर की ओर से विराट कोहली अब तक 9 मैचों में 5 अर्धशतक की मदद से 364 रन बना चुके हैं और वह इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले मे चौथे स्थान पर हैं। इस सीजन में अब तक सबसे ज्यादा रन उनके ही टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस के नाम है, वह 9 मैचों में 466 रन बना चुके हैं।