Sports

नई दिल्ली : पूर्व डब्लयूडब्लयूई के सुपरस्टार रैसलर रुसेव जिनका असली नाम मिरोस्लाव बरनाशेव है, ने हाल ही में अपने यूट्यूब पेज पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने पुष्टि की कि वह कोरोनो वायरस पॉजीटिव हैं। रुसव ने वीडियो में कहा- मैं कोविड-19 के लिए पॉजीटिव हूं। हालांकि मैं पूरी तरह से 100 प्रतिशत सकारात्मक हूं। मुझे पहले लगता था कि ऐसा नहीं है लेकिन जब जांच करवाई गई तो नतीजे खराब निकाले। उन्होंने बीते रात ही डॉक्टर को बुलाया था उसने उन्हें बुरी खबर सुनाई। जो हुआ मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी।

WWE Wrestler Rusav is corona positive

बीते दिनों ही रुसव की पत्नी लाना ने यह खबर शेयर की थी कि उनके मां-बाप कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। लाना ने लोगों से अपने मां-बाप के लिए दुआ करने की मांग की थी। कुछ दिन अस्पताल में ठहरने के बाद लाना की मां घर आ गई थी जहां पर उनकी देखभाल की जा रही थी। वह तेजी से रिकवर कर रही थी। वहीं, उनके साथ ही लाना के पिता भी घर आ चुके थे। उनका वजन कुछ कम हो गया था। वह चिंतित थे इसलिए वह उनके लिए प्रोटीन शेक बनाकर ले जाते थे।


रुसव ने कहा- उसी दिन के बाद से वह न तो चीजों को टेस्ट कर पा रहे थे और न ही स्मैल ले पा रहे थे। उन्हें लग रहा था कि वह पूरी तरह सेहतयाब हैं। फिर बाद में थोड़ी थकावट होने लगी। उन्हें लगा कि यह वर्कआऊट के कारण है। वह घर के बाहर भी गए। जिम में समय बिताया। रुसव ने माना कि उनकी फैमिली अभी मुश्किल दौर से गुजर रही है। उन्होंने खुद को लकी बताया कि वह अच्छा फील कर रहे हैं। 
 

.
.
.
.
.