Sports

खेल डैस्क : डब्ल्यूडब्ल्यूई में कभी चैम्पियन रहे रैसलर अभी अपने जीवन का सबसे बुरा दौर देख रहे हैं। 2010 में डब्लयूडब्लयूई (WWE) से जुड़कर कामयाबी की बुलंदियां छूने वाले अल्बर्टो डेल रियो जिनका असली नाम जोस अल्बर्टो रोड्रिग्ज चुकुआन है, को अभी एक हाई स्कूल में परफॉर्म करते देखा जा रहा है। जॉन सीना, रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक जैसे दिग्गजों का सामना करते हुए डब्ल्यूडब्लयूई  और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतने वाले रैसलर की यह हालत सबका ध्यान खींच रही है।

 

 

WWE wrestler, High School Gym, wrestling news, sports, WWE पहलवान, हाई स्कूल जिम, कुश्ती समाचार, खेल, अल्बर्टो डेल रियो, Alberto Del Rio

 


अल्बर्टो डेल रियो के करियर में 2016 में गिरावट आ गई थी। वह डब्लयूडब्लयूई से हटकर आजाद रैसलर की भूमिका में आ गया था। लेकिन मई 2020 में सैन एंटोनियो, टेक्सास में अपनी प्रेमिका के साथ कथित तौर पर मारपीट और यौन उत्पीड़न करने पर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। उनपर एक और ऐसा ही मुकद्दमा दर्ज हुआ। बाद में अदालत ने उन्हें 50,000 डॉलर की जमानत पर रिहा किया था। इस मामले में उन्हें कई तरह के उतार चढ़ाव देखने को मिले।


अल्बर्टो  अल्बर्टो अब एल पैट्रन के नाम से जाना जाता है। वह फिलहाल छोटे हॉल शो में प्रतिस्पर्धा कर रहा है। और हाल ही में उनकी एक उपस्थिति चर्चा में रही जब वह एक स्कूल के जिम में खाली भीड़ के बीच से बाहर आते दिखे। उन्होंने डलास के एथलेटिक कॉम्प्लेक्स में आयोजित प्लांटांडो बांदेरा इवेंट में सैम एडोनिस को हराया।