Sports

खेल डैस्क : डब्ल्यूडब्लयूई स्टार रैसलर कार्मेला (WWE wrestler Carmella) ने इस साल की शुरुआत में घोषणा की थी कि वह गर्भवती हैं और वह अपने पति कोरी ग्रेव्स नवंबर में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। कार्मेला के लिए वो दिन आखिर आ ही गया है। कोरी और कार्मेला ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डालकर अपनी जिंदगी में बच्चे दिमित्री को दुनिया के सामने पेश किया है। कार्मेला ने बीते दिनों ही अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को सेलिब्रेट करते हुए बेपर्दा होकर फोटोशूट करवाया था जिसकी बेहतद चर्चा हुई थी। 

 

 

 

बहरहाल, नई पोस्ट पर लिखा- कार्मेला को मां बनने के लिए केवल 60 घंटे का श्रम नहीं सहना पड़ा, क्योंकि वह पहले गर्भपात और उसके बाद अस्थानिक गर्भावस्था के बाद 2022 में गहरे अवसाद से गुजरने के दुःस्वप्न पर चर्चा कर चुकी है। ऐसा लगता है कि उनके पास दिमित्री के जन्म से पहले 60 घंटे के श्रम के बारे में बताने के लिए काफी कहानी है, लेकिन इसे किसी और दिन के लिए सहेजा जाएगा। पूरी केजसाइड सीट्स टीम की ओर से, कृपया खुशहाल परिवार को बधाई भेजने में हमारे साथ शामिल हों!

 

 


बता दें कि कार्मेला ने इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान अपने मां बनने की जर्नी पर बात की थी। उन्होंने कहा था कि यह एक लंबी यात्रा रही। पिछले साल मेरे दो गर्भपात हुए थे। मुझे एक रासायनिक गर्भावस्था हुई जो मूल रूप से बहुत पहले गर्भपात की तरह होती है। फिर मुझे अक्टूबर में एक अस्थानिक गर्भावस्था हुई, इसलिए वे एक के बाद एक होते गए।

 

 

 

कार्मेला ने कहा कि तो यह निश्चित रूप से एक संघर्ष था। लेकिन जिस तरह से हमने एक्टोपिक गर्भावस्था का इलाज किया, मुझे फिर से प्रयास करने के लिए इंतजार करने के लिए मजबूर होना पड़ा, इसलिए इससे मुझे सिर्फ काम पर ध्यान केंद्रित करने और गर्भवती होने की कोशिश के बारे में ज्यादा तनाव न लेने का मौका मिला।

 

 

 

पूर्व सुपरस्टार ने कहा कि गर्भ धारण करने से पहले हर कोई कहता था कि यह तब ही होगा जब आप प्रयास करेंगे। अगर आप मेहनत नहीं करोगे। मैं इस पर कहती थी- हां ठीक है, जो भी हो,' लेकिन हमारे साथ यही हुआ है।