Sports

खेल डैस्क : डब्ल्यूडब्ल्यूई सुपरस्टार मैंडी रोज बेहद ग्लैमरस लाइफ जीती हैं। उनके सोशल मीडिया अकाऊंट्स पर इसकी झलक अक्सर देखने को मिल जाती है। इन दिनों मैंडी अपने दोस्तों के साथ यॉट पर क्वालिटी टाइम बिताने में बिजी है। इसी बीच मैंडी रोज ने इंस्टाग्राम पर अपने 3.3 मिलियन फॉलोअर्स के लिए मस्ती भरी फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में मैंडी रोज ब्लैक मिनी बिकिनी में दिख रही हैं। 

 

डब्ल्यूडब्ल्यूई विमेंस चैंपियन ने अपने प्रशंसकों के लिए एक कप्तान की टोपी पहनकर पोज दिया। साथ ही उन्होंने लिखा- मैं अब कैप्टन हूं। मैंडी की इस फोटो को डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिले। इनमें मैंडी की कई साथियों ने भी रोचक कमेंट्स किए। रैसलिंग पत्रकार कायला ब्रेक्सटन ने लिखा- ऐ ऐ कप्तान! वहीं, डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर टोरी विल्सन ने लिखा- एडोब्र्स।

 

डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. सुपरस्टार लिव मॉर्गन और रोज की पूर्व टैग टीम पार्टनर सोन्या डेविल ने अपने सहयोगी की तारीफ करने के लिए तीन फायर इमोजी साझा किए। अमेरिकी पहलवान ने पिछले साल डब्ल्यू.डब्ल्यू.ई. में फिर से शामिल होने के बाद अपने करियर को संवारा है। 31 वर्षीय ने अपने सिग्नेचर ब्लोंड हेयरस्टाइल को भी बदल दिया है। वह तेजी से महिला डिवीजन की एक प्रमुख हस्ती बन गई हैं।

.
.
.
.
.