Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: शनिवार को वीमेंस प्रीमियर लीग का पहला मैच मुंबई इंडियंस और गुजरात जायंट्स में खेला गया और इस मैच में मुंबई ने 143 रनों से एक बड़ी जीत दर्ज की। मुंबई की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने मैच में 30 गेंदों में 14 चौकों की मदद से 65 रनों की पारी खेली, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। हरमनप्रीत के अलावा मुंबई की एकअन्य क्रिकेटर ने इस मुकाबले में खूब चमक बिखेरी। इस क्रिकेटर का नाम अमेलिया केर है। अमेलिया ने 24 गेंदों में 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 45 रनों की पारी खेली और इसके साथ उन्होंने 2 विकेट चटकाकर टीम की जीत में योगदान दिया।

PunjabKesari

हालांकि, मैच के बाद यहां अमेलिया की तूफानी पारी की खूब चर्चा हुई, वहीं सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरती की चर्चा उससे कई गुणा ज्यादा हो रही है। उनकी खूबसूरती ने फैंस को इस कदर मोह लिया कि वह रातों-रात लाखों फैंस की क्रश बन गई हैं। फैंस सोशल मीडिया पर उनके बारे में पोस्ट कर रहे हैं, उनकी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं और उनको अपनी नई क्रश बता रहें हैं।

कौन हैं अमेलिया केर?

PunjabKesari

अमेलिया केर न्यूजीलैंड की ऑलराउंडर हैं। उन्होंने 16 साल की उम्र में ही अपना इंटनेशनल डेब्यू कर लिया था। वह अ्ब 22 साल की हो चुकी हैं और न्यूजीलैंड टीम का एक अहम हिस्सा हैं। अमेलिया न्यूजीलैंड की ओर से 59 वनडे और इतने ही टी20 मैच खेल चुकी हैं। वनडे में उनके नाम 1362 रन, जबकि टी20 में उनके नाम 657 रन हैं। इसके साथ उनके नाम वनडे में 77, जबकि टी20 में 58 विकेट दर्ज हैं।

सोशल मीडिया पर कर रहीं है ट्रेंड

अमेलिया के नाम पर हजारों ट्वीट किए जा रहे हैं , जहां फैंस उन्हें अपना क्रश बता रहे हैं।