Sports

खेल डैस्क : महिला प्रीमियर लीग 2024 के तहत बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की ओर से ऋषा घोष ने तेजतर्रार 62 रन की पारी खेलकर दर्शकों का दिल जीत दिला। धीमी दिख रही पिच पर जब आरसीबी ने 53 रन पर 3 विकेट गंवा लिए थे तब ऋचा ने एक कोना संभाला और 37 गेंदों पर 12 चौकों की मदद से 62 रन जड़ दिए। आरसीबी को इसे पहले सब्भिनेनि मेघना का भरपूर साथ मिला जिन्होंने 44 गेंदों पर 7 चौके और 1 छक्के की मदद से 53 रन बनाए। अंत में सोफिया ने कुछ रन बनाकर  स्कोर 157 तक पहुंचा दिया।

पिच रिपोर्ट : सतह घास से ढकी होने के कारण पुरानी दिखती है। चार्ल्स डेगनॉल का मानना ​​है कि सतह काफी अच्छी लगती है, लेकिन धीमी भी हो सकती है।


आरसीबी की कप्तान स्मृति मंधाना ने कहा कि हमें यह पहले से ही पता था कि यहां हमें बहुत शोर और समर्थन मिलने वाला है। आरसीबी का प्रशंसक आधार ऐसा ही है। मुझे लगता है कि यह पिछली रात जैसा ही विकेट है। अगर हम अपनी ताकत से खेले तो 175 रन अच्छा स्कोर होगा। पिछले वर्ष हमारा अभियान कोई अच्छा नहीं रहा। टूर्नामेंट जीतने के लिए सभी खिलाड़ियों के लिए आगे बढ़ना महत्वपूर्ण है।


वहीं, यूपी की कप्तान एलिसा हीली ने कहा कि ऐसे मैदान पर खेलना अद्भुत है। हमें गेंद से काम करना होगा। पूनम एक बड़ी भूमिका निभाने जा रही हैं, चमारी अथापथु - हमारी विदेशी भर्ती भी हमारे लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। हम यहां खेलने के लिए उत्साहित हैं।


दोनों टीमों की प्लेइंग 11
यूपी वारियर्स :
एलिसा हीली (विकेटकीपर/कप्तान), वृंदा दिनेश, ताहलिया मैकग्राथ, ग्रेस हैरिस, किरण नवगिरे, सोफी एक्लेस्टोन, दीप्ति शर्मा, श्वेता सहरावत, राजेश्वरी गायकवाड़, पूनम खेमनार, साइमा ठाकोर
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर महिला : स्मृति मंधाना (कप्तान), सोफी डिवाइन, सब्बिनेनी मेघना, एलिसे पेरी, ऋचा घोष (डब्ल्यू), सोफी मोलिनेक्स, जॉर्जिया वेयरहम, श्रेयंका पाटिल, सिमरन बहादुर, शोभना आशा, रेणुका ठाकुर सिंह