Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेटर कंट्रोल बोर्ड  (बीसीसीआई) महिला प्रीमियर लीग (डब्लूपीएल) के उद्घाटन संस्करण को पूरी धूमधाम से शुरू करने जा रहा है। महिलाओं की यह इतिहासिक लीग 4 मार्च से शुरू होने हो रही है और लीग के उद्घाटन समारोह के लिए बीसीसीआई ने खास तैयारियां की है। बोर्ड ने इस लीग के भव्य उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति के लिए स्टार बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी, कृति सनोन के साथ-साथ पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों को बुलाया है।

रिपोर्ट के अनुसार, बीसीसीआई ने डब्लूपीएल के लिए एक एंथम सॉन्ग की योजना भी बनाई है, जिसे महान गायक शंकर महादेवन गाएंगे। डब्लूपीएल का पहला मैच 4 मार्च को डीवाई पाटिल स्टेडियम में मुंबई इंडियंस गुजरात जायंट्स के बीच होगा और इससे पहले उद्घाटन समारोह में कई सितारे अपना रंग बिखेरने जा रहे हैं।

डब्लूपीएल ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्टर साझा किया है, जिसमें बताया गया है कि उद्घाटन समारोह में कियारा आडवाणी, कृति सनोन और एपी ढिल्लों अपने जलवे बिखेरेंगे। यह समारोह 5:30 बजे से शुरू होगा, जबकि स्टेडियम में एंट्री चार बजे से शुरू हो जाएगी। प्रशंसक बुकमाईशो डॉट कॉम पर टिकटें खरीद सकते हैं।

 


गौरतलब है कि डब्ल्यूपीएल के पहले संस्करण में पांच टीमें हिस्सा ले रही हैं, जिनमें मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, दिल्ली कैपिटल्स, यूपी वारियर्स और गुजरात जायंट्स शामिल हैं।