Sports

पुणे : भारतीय हरफनमौला दीप्ति शर्मा ने शनिवार को कहा कि वह सोमवार से शुरू हो रहे महिला टी20 चैलेंज में वेलोसिटी की कप्तानी के लिए तैयार हैं और उन्होंने पावर हिटिंग तथा अपने शॉट्स पर काफी मेहनत की है। शर्मा इस साल मिताली राज की जगह वेलोसिटी की कप्तानी करेंगी। मिताली और झूलन गोस्वामी को इस साल घरेलू टी20 टूर्नामेंट से बाहर रखा गया है।

दीप्ति ने कहा कि मुझे कप्तानी पसंद है। मैंनें घरेलू स्तर पर कप्तानी की है और जब भी मौका मिलता है, मैं इसके लिए तैयार हूं। यह पूछने पर कि महिला विश्व कप के बाद अपने खेल के किन पहलुओं पर उन्होंने मेहनत की है। उन्होंने कहा कि मैंनें पावर हिटिंग पर मेहनत की है। इसके साथ ही इनसाइड आउट शॉट्स पर भी काफी काम किया है। दीप्ति ने पारी की शुरूआत करने का भी संकेत दिया। 

उन्होंने कहा कि टीम की जरूरत के मुताबिक कहीं भी बल्लेबाजी के लिये तैयार हूं। उम्मीद है कि मैं पारी की शुरूआत करूंगी जो घरेलू क्रिकेट में करती आई हूं। शीर्ष क्रम पर बल्लेबाजी मुझे पसंद है क्योंकि इससे पारी बनाने का समय मिल जाता है और पावरप्ले के ओवर भी। टूर्नामेंट का आगाज गत चैम्पियन ट्रेलब्लेजर्स और सुपरनोवास के बीच सोमवार को मैच से होगा। इसके बाद मंगलवार को सुपरनोवास और वेलोसिटी का सामना होगा। वेलोसिटी और ट्रेलब्लेजर्स 26 मई को खेलेंगे और 28 मई को फाइनल होगा। 

.
.
.
.
.