Sports

तारौबा (त्रिनिदाद) : विंडीज ऑलराऊंडर आंद्रे रसेल ने कहा है कि वेस्टइंडीज टीम आगामी टी20 विश्व कप 2024 में कुछ टीमों को कड़ी टक्कर देने जा रहा है। वेस्टइंडीज ने 5वें टी20 मैच में इंग्लैंड को चार विकेट से हराकर सीरीज 3-2 से जीत ली। इसके बाद तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर आंद्रे रसेल का मानना ​​है कि पुरुष टी20 विश्व कप के दो बार के चैंपियन अगले साल के वैश्विक टूर्नामेंट में कुछ टीमों को कड़ी टक्कर देगी। इस साल विभिन्न टी20ई सीरीज में, वेस्टइंडीज ने दक्षिण अफ्रीका, भारत और अब इंग्लैंड पर जीत हासिल की है। वह अब तीसरी बार टी20 विश्व कप जीतने की कोशिश करेंगे जोकि कैरेबियन और यूएसए में 4 से 30 जून तक होना है।

 

रसेल ने कहा कि विश्व कप में उनके पास एक अच्छा मौका है। मुझे बहुत क्रिकेट खेलना है और यह अच्छी बात है। जब आप क्रिकेट खेल रहे होते हैं और प्रतियोगिता में होते हैं, तो आपका शरीर सक्रिय होता है और आप घर पर बैठकर विश्व कप का इंतजार नहीं कर रहे होते। हम निश्चित रूप से कुछ टीमें को टक्कर देने जा रहे हैं। 

इंगलैंड के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज में रसेल वेस्टइंडीज के प्रमुख विकेट लेने वाले गेंदबाज थे, और बल्ले से उनका स्ट्राइक रेट 169.35 था। रसेल ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो, वापस आने और वेस्टइंडीज टीम में शामिल होने के लिए कॉल-अप मिलना बहुत मायने रखता है। मैं पिछले दो वर्षों से काम कर रहा हूं। मैं इसका इंतजार कर रहा था। मैं बस इसके लिए उत्साहित हूं वापस आऊंगा और जीत हासिल करूंगा।

 

रसेल ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मैं बेहतर स्थिति में हूं। मैं एक यूएफसी फाइटर की तरह दिखूंगा। यह श्रृंखला जीत बहुत मायने रखती है। यह (मुझे) खुद को सीमा तक धकेलना चाहता है। रसेल ने यह भी बताया कि वेस्टइंडीज टी20 टीम में वापसी पर मुख्य कोच डेरेन सैमी ने कैसे उनकी मदद की है। उन्होंने कहा कि कोच मेरा भरपूर समर्थन कर रहे हैं। मैं बहुत खुश हूं। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैंने सिर्फ एक सीरीज जीत के साथ एक बड़ी, बड़ी चैम्पियनशिप जीत ली है, यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है।