Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के हारने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और अपने हास्तमय अंदाज में कहा कि चाचा की काॅमेडी याद आएगी। अमेरिका में हुए चुनावों में ट्रंप को हराकर दो बार के पूर्व वाइस प्रेजिडेंट जो बिडेन वहां के 46वें राष्ट्रपति बन गए हैं। 

ट्रंप की हार पर सहवाग ने माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर पर लिखा, ट्रंप की एक फोटो शेयर की जिसमें वह मुंह बनाते नजर आए रहे हैं। इस फोटो के साथ सहवाग ने कैप्शन में लिखा, अपने वाला ऐसा ही है। चाचा की कामेडी को याद आएगी। सहवाग के इस ट्वीट को 38 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं सैकड़ों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। देखें लोगों की प्रतिक्रियाएं - 

गौर हो कि सहवाग 104 टेस्ट, 251 वनडे और 19 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने क्रमशः 8586, 8273 और 394 रन बनाए हैं। टेस्ट में सहवाग ने 6 दोहरे शतक, 23 शतक और 32 अर्धशतक लगाते हुए सर्वाधिक 319 रन की पारी खेली है। वहीं वनडे में उनके नाम एक दोहरा शतक, 15 शतक और 38 अर्धशतक हैं। वनडे में सहवाग का सर्वाधिक स्कोर 219 रहा है। टी20 में सहवाग ने कोई शतक नहीं लगाया लेकिन उनके नाम 2 अर्धशतक हैं और इस फार्मेंट में उनकी सबसे लम्बी पारी 68 रन की रही। 

.
.
.
.
.