Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स के खिलाफ लखनऊ सुपर जायंट्स के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक ने धमाकेदार शतकीय पारी खेली। शतक लगाने के बाद डिकॉक काफी खुश दिखाई दिए और उनकी भावनाएं उमड़ कर बाहर आ रही थी। वहीं डिकॉक की पत्नी भी यह मैच देखने के लिए स्टेडियम में पहुंची हुई थी। डिकॉक के शतक के बाद पत्नी साशा ने उछल कर इसका जश्न मनाया।

PunjabKesari

मैच देखने आई डिकॉक की पत्नी साशा अपने साथ बच्चे को भी लेकर स्टेडियम में आई हुई थी। जैसे ही डिकॉक ने शतक लगाया स्टेडियम में बैठी साशा खुशी के मारे कूदने लगी। साशा के हाथ 5 महीने की बेटी भी थी और वह खुशी के मारे उसे भी झूलाने लगी। 

कोलकाता के खिलाफ क्विटंन डिकॉक ने 70 गेंदों पर नाबाद 140 रन की पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने 10 चौके और 10 छक्के लगाए। इसके साथ ही डिकॉक आईपीएल में सबसे बड़ी पारी खेलने वाले तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं। यह डिकॉक का आईपीएल में दूसरा शतक है।

इतना ही नहीं डिकॉक ने इस मैच में आईपीएल में अपने 100 छक्के भी पूरे कर लिए हैं। वह आईपीएल में 100 छक्के लगाने वाले पहले विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। उनसे पहले कोई भी विकेटकीपर बल्लेबाज 100 छक्के नहीं लगा पाया। पर डिकॉक ने कोलकाता के खिलाफ भी यह रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। 

.
.
.
.
.