Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आईपीएल 2023 (IPL 2023) में प्लेऑफ की जंग पूरी तरह रोमांचक हो गई है। गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स की जहां प्लेऑफ में जगह पक्की लग रही है, वहीं दिल्ली कैपिटल्स जो प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है, उसके अलावा बाकी की सभी टीमे प्लेऑफ में पहुंचने के लिए पूरा जोर लगा रही हैं। इसी आईपीएल के बीच फैंस लखनऊ के नियमित कप्तान केएल राहुल जो चोट के चलते आईपीएल से बाहर हो गए हैं, उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। हालांकि, राहुल के बाहर हो जाने से फैंस निराश हैं, लेकिन शनिवार के दिन राहुल और लखनऊ के फैंस के लिए दो खुश करने वाले बाते सामने आई हैं। एक तो शनिवार के दिन लखनऊ टीम ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज कर फिल्हाल के लिए टॉप-4 में जगह बना ली है, वहीं दूसरी खुशखबरी यह है कि राहुल अब अपनी चोट से रिकवर कर रहे हैं और उन्होंने इसकी जानकारी तस्वीरें साझा कर दी है।

राहुल ने पत्नी आथिया शेट्टी संग तस्वीरें शेयर कर दी अपनी सेहत की जानकारी

लखनऊ सुपर जाएंट्स के कप्तान केएल राहुल जो चोट के चलते आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की । तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राहुल बैसाखी का सहारा लेकर चल रहे हैं और उन्होंने अपनी पत्नी के साथ भी तस्वीर साझा की है, जो उनके इस समय में पूरी अच्छी तरह से ख्याल रख रही हैं। राहुल ने तस्वीरे साझा करते हुए लिखा है, "आउट एंड अबाउट" ( out and about)

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)

 

WTC फाइनल से भी राहुल हो चुके हैं बाहर

केएल राहुल अपनी जांघ की चोट के चलते आईपीएल के अलावा 7 जून से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले से भी बाहर हो चुके हैं। इस अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज के बाहर हो जाने से भारतीय टीम को भारी झटका लगा है। वहीं चोट से बाहर हो जाने के बाद भारतीय टीम ने उनके रिप्लेसमेंट को तौर पर ईशान किशन को टीम में जगह दी है।

WTC फाइनल के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, ईशान किशन (विकेटकीपर)।