Sports

खेल डैस्क : वेस्टइंडीज द्वारा मौजूदा 5 मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की बढ़त लेने के बाद भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ( Venkatesh Prasad) ने हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) एंड कंपनी पर तीखा हमला बोला है। प्रसाद ने साफ तौर पर कहा कि विश्व कप सामने होते अब मेन इन ब्लू के परिणामों की कमी को नजरअंदाज करने का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि टीम इंडिया (Team india) में जीतने की तीव्रता और भूख उतनी नहीं थी जितनी होनी चाहिए थी।

 

 

प्रसाद ने ट्विटर (एक्स) पर लिखा- बहुत ही सामान्य। इसे नजरअंदाज करने का कोई मतलब नहीं है। 2007 टी20 विश्व कप के बाद, आईपीएल शुरू हुआ और हमने 7 प्रयासों में एक भी टी20 विश्व कप नहीं जीता है, केवल 1 फाइनल में जगह बनाई है। जीतने की तीव्रता और भूख कहीं अधिक होनी चाहिए। युज़ी ने 16वें में 2 विकेट लेकर भारत को खेल में वापस ला दिया था लेकिन फिर उन्हें गेंदबाजी नहीं मिली। वेस्टइंडीज के लिए नंबर 9 और 10 पर तेज गेंदबाजों को संभालना आसान हो गया। इन क्षणों में होशियार होना चाहिए था।

 

 

बता दें कि टीम इंडिया विंडीज में टी20 सीरीज हारने की कगार पर खड़ी है। सीरीज के दोनों मुकाबले टीम इंडिया ने क्रमश: 4 रन और दो विकेट से गंवाए हैं। अब अगर आठ अगस्त को गुयाना में खेला गया तीसरा टी 20 नहीं जीत पाए तो यह 2016 के बाद भारतीय टीम की पहली सीरीज हार होगी।