Sports

खेल डैस्क : अगले साल होने वाले टी 20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया (Team india) की प्लेइंग 11 में संजू सैमसन (Sanju Samson) भी तेजी के साथ दावेदार बनकर उभर रहे हैं। लेकिन विंडीज दौरे पर संजू सैमसन का प्रदर्शन स्तरीय नहीं दिख रहा है। विंडीज के खिलाफ दूसरे टी 20 मुकाबले में भी संजू सैमसन फ्लॉप हो गए। एक गेंद को हवा में उड़ाने के लिए संजू जैसे ही मिस हुए, विकेटकीपर निकोल्स पूरण (Nicholas Pooran) ने 100 की स्पीड से गिल्लियां उड़ाने में देरी नहीं लगाई। सैमसन की एक और फ्लॉप पारी से दर्शक निराश हैं। वहीं, टीम इंडिया के लिए अभी भी टी 20 फार्मेट के मिडिल क्रम में मजबूत बल्लेबाजों की खत्म होती खोज जारी है। 


गुयाना के मैदान पर दूसरे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया ने जब 60 रन 3 विकेट गंवा लिए थे, तब बल्लेबाजी करने के लिए संजू सैमसन क्रीज पर उतरे थे। उम्मीद थी कि वह बड़े शॉट लगाएंगे। उन्होंने अपनी पारी की दूसरी गेंद पर चौका भी लगाया। लेकिन जल्द ही बड़े शॉट लगाने के चक्कर में पवेलियन की राह चल पड़े। सैमसन 12वें ओवर में विंडीज गेंदबाज अकिल हुसैन की गेंद को उड़ाना चाहते थे लेकिन वह गेंद को पूरी तरह से मिस कर गए। विकेटकीपर पूरण ने सैमसन को स्टंप आऊट करने में थोड़ी भी देर नहीं की। देखें वीडियो-

 

 


बता दें कि भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए तिलक वर्मा के 51 रनों की बदौलत 152 रन बनाए थे। जवाब में विंडीज टीम की ओर से निकोल्स पूरण ने 67 रन की बनाकर उम्मीद जगाई। हालांकि विंडीज ने एक समय 129 रन पर आठ विकेट गंवा दिया थे लेकिन हुसैन और अल्जारी जोसेफ ने बाकी रन बनाकर अपनी टीम को जीत दिला दी।