Sports

नई दिल्ली : मयंक अग्रवाल ने मैदान के अंदर और बाहर भारतीय टीम के साथ अपने कुछ क्रिकेट अनुभव साझा करते हुए विराट कोहली को 'जिम फ्रीक' बताया है। इसी तरह उन्होंने केएल राहुल को सबसे शांत और संयमित व्यक्तित्व के रूप में दर्शाया। एक चैनल पर इंटरव्यू के दौरान मयंक अग्रवाल ने पिच से परे टीम प्लेयरों की खासियत, मजेदार आदतों से जुड़े सवालों के जवाब दिए। 

 

मयंक से जब जिम फ्रीक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं लेकिन विराट कोहली से ज्यादा नहीं। मयंक बोले- मुझे लगता है कि मैं जिम फ्रीक हूं। शायद विराट कोहली से ज्यादा तो नहीं लेकिन मुझे निश्चित रूप से लगता है कि मैं उनमें से एक हूं। उन्होंने भारतीय तेज गेंदबाज उमरान मलिक को सबसे सोशल मीडिया एडिक्ट खिलाड़ी और विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल को टीम में सबसे 'शांत और संयमित' व्यक्तित्व के रूप में टैग किया।

 


इसी तरह मयंक ने भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का बेहतरीन विश्लेषण के तौर पर देखा। उन्हें लगता है कि अश्विन आगे जाकर कमेंटेटर के रूप में नजर आएंगे। वहीं, टीम में सबसे मजेदार खिलाड़ी कौन है, सवाल पर मयंक ने जवाब दिया- इशान किशन। मयंक बोले- मैंने उसके साथ बहुत ज्यादा नहीं खेला है लेकिन वह काफी मजाकिया लड़का है।

 


हालांकि, मयंक ने खुद को टीम का सबसे बड़ा बकवादी भी माना। उन्होंने कहा कि मैं बोलता रहता हूं, स्लेजिंग नहीं करता हूं। यह मुझे खेल में और अधिक शामिल रखता है। इसी तरह विद्वथ कावेरप्पा (कर्नाटक प्रथम श्रेणी खिलाड़ी) को उन्होंने बहुत आशावादी बताया। इसके अलावा हनुमा विहारी को उन्होंने टीम के सबसे बड़े क्रिकेट खिलाड़ी के रूप में याद किया।