Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दुबई में खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने तूफानी गेंदबाजी से सबको चौका दिया। 33 रन देकर अर्शदीप ने हैदराबाद के दो अहम विकेट निकाले। अर्शदीप वहीं, प्लेयर है जो आईपीएल डैब्यू के दौरान दो विकेट लेते ही टीम की सहमालकिन और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रिटी जिंटा को इंप्रेस करने में सफल रहे थे। दरअसल, 2019 में राजस्थान के खिलाफ डेब्यू मैच में अर्शदीप ने जोस बटलर और अजिंक्य रहाणे के विकेट निकाले थे। मैच खत्म होने के बाद पंजाब की को-आनर प्रिटी जिंटा ने विशेष तौर पर अर्शदीप का इंटरव्यू लिया और वह उन्हें थैंक यू मेरी जान कहती नजर आई। 
देखें वीडियो-

बता दें कि अर्शदीप सिंह ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ दुबई के मैदान पर खेले गए मैच में सधी हुई गेंदबाजी करते हुए दो विकेट हासिल किए। अंडर-19 के दिनों से 140 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड से गेंदबाजी करने वाले अर्शदीप ने चार ओवर में 33 रन देकर दो विकेट लिए। उन्होंने मनीष पांडे और प्रियम गर्ग के अहम मौके पर विकेट लिए जिससे वह बड़े स्कोर की ओर आगे बढ़ नहीं पाए।

अर्शदीप का क्रिकेट करियर

Preity Zinta, KXIP, प्रिटी जिंटा, Kings XI Punjab, किंग्स इलेवन पंजाब, अर्शदीप सिंह, Fast Bowler Arshdeep Singh, Arshdeep singh, KXIP vs SRH, Thank u my Jaan, IPL news in hindi
फस्र्ट क्लास : 3 मैच, 9 विकेट
लिस्ट ए : 9 मैच, 11 विकेट
आईपीएल : 4 मैच, 5 विकेट

.
.
.
.
.