Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा इस समय क्रिकेट से दूर अपने समय का आनंद ले रहे हैं। एशिया कप  दौरान चोट के कारण उन्हें कुछ समय के लिए आराम करने की सलाह दी गई थी और इस कारण उन्हें टी20 विश्व कप से भी चूकना पड़ा था। क्रिकेट के मैदान से दूर जडेजा वर्तमान में अपनी पत्नी रीवाबा की सियास्त के मैदान में मदद कर रहे हैं, जिन्हें भाजपा ने हाल ही में गुजरात चुनाव में जामनगर विधानसभा सीट से उम्मीदवार उतारा है। इसी दौरान जडेजा ने एक इंटरव्यू में पीएम मोदी के साथ एक दशक पहले अपनी मुलाकात का खुलासा किया है, जब एमएस धोनी भी उनके साथ मौजूद थे।

दरअसल, यह किस्सा साल 2010 का है, जब भारतीय टीम एक मैच के लिए अहमदाबाद में थी और इस दौरान भारतीय टीम की कप्तानी की कमान धोनी संभाल रहे थे। इसी दौरान अहमदाबाद में टीम इंडिया की मुलाकात पीएम मोदी से हुई थी, तब वह गुजरात के मुख्यमंत्री थे। उस समय के किस्से का खुलासा करते हुए जडेजा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि जब पहली बार कप्तान धोनी ने उन्हें  प्रधानमंत्री से मिलवाया, तो उन्होंने हंसते हुए कहा, "भाई यह तो हमारा ही लड़का है"।

जडेजा ने इंटरव्यू में कहा,“मैं उनसे (मोदी) पहली बार 2010 में अहमदाबाद में मिला था। वह तब गुजरात के मुख्यमंत्री थे, ”जडेजा ने याद किया। मोटेरा स्टेडियम में हमारा (भारत) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच था। माही भाई (एमएस धोनी), जो हमारे कप्तान थे, उन्होंने मुझे उनसे मिलवाया। मोदी साहब ने खुद बोला की 'भाई ये तो अपना लड़का है, ध्यान रखना'।

जडेजा ने आगे कहा "तभी आपको लगता है... इतने बड़े कद का व्यक्ति जब आपके पास आता है और व्यक्तिगत रूप से यह कहता है तो एक अलग सी फीलिंग आती है। जब उन्होंने यह कहा तो मुझे बहुत अच्छा लगा था।”

गौरतलब है कि भारत को टी20 विश्व कप के दौरान जडेजा की कमीं काफी खली थी। वह चोट के कारण भारतीय टीम के मौजूदा न्यूजीलैंड दौरे का हिस्सा भी नहीं हैं। ऐसा माना जा रहा है कि वह दिसंबर महीने में होने वाले बांग्लादेश दौरे पर टीम में वापसी कर सकते हैं।