Sports

मुंबई : मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि पूर्व चैम्पियन टीम हार नहीं मानेगी और हार की हैट्रिक के बावजूद मौजूदा आईपीएल में संघर्ष जारी रहेगा। हार्दिक ने एक्स पर पोस्ट किया, ‘इस टीम के बारे में आपको एक बात पता होनी चाहिए। हम हार नहीं मानते। हम संघर्ष जारी रखेंगे। हौसला बना रहेगा।' 

रोहित शर्मा की जगह मुंबई इंडियंस का कप्तान बनाए जाने के बाद से हार्दिक को प्रशंसकों का आक्रोश झेलना पड़ रहा है। पहले दो मैचों में दर्शकों ने उनकी हूटिंग की और वानखेड़े स्टेडियम पर मुंबई के इस सत्र के पहले मैच में भी उन्हें इसका सामना करना पड़ा। कप्तान के तौर पर हार्दिक के कुछ फैसलों की भी आलोचना हुई है। मसलन जसप्रीत बुमराह को नई गेंद नहीं सौंपना या खुद टिम डेविड के बाद बल्लेबाजी के लिये उतरना। 

गौर हो कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान मुंबई पहले खेलते हुए महज 125 रन ही बना पाई थी। जवाब में खेलने उतरी राजस्थान रॉयल्स ने 39 गेंदों पर 54 रन बनाकर अपनी टीम को 15.3 ओवर में ही जीत दिला दी। राजस्थान के लिए यह सीजन की तीसरी जीत थी और वह इसी के साथ अंक तालिका में पहले नंबर पर आ गई है। वहीं, मुंबई इंडियंस अभी भी जीत के लिए तरस रही हैं। उन्होंने गुजरात, हैदराबाद और अब राजस्थान के खिलाफ खेले गए मुकाबले गंवाए हैं।