Sports

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स ने अंक तालिका में मुंबई के बाद दूसरा स्थान हासिल कर लिया है। आरसीबी को आबू धाबी में खेले गए मैच में हराकर दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर काफी खुश दिखे। उन्होंने कहा- टीम के प्रदर्शन से बहुत प्रभावित हूं। हमें पता था कि अगर हमने दूसरे स्थान पर पहुंचना है तो यह मैच काफी महत्वपूर्ण है। हम वास्तव में प्रेरित थे। टीमों ने बीच में मैच जीतकर अंक तालिका को पूरी तरह से बदल दिया और यह वास्तव में सराहनीय है। वास्तव में खुश है जिस तरह से यह टूर्नामेंट चला है। गेंदबाज वास्तव में अपनी योजनाओं के साथ थे और उन्हें पता था कि उन्हें क्या करना है।

श्रेयस ने इस दौरान गेंदबाज एनकि नॉरजे पर भी बात की। उन्होने कहा- वह वास्तव में आज अच्छा था। उसने बहुत अच्छा काम किया। बहुत अच्छा जिस तरह उन्होंने विकेट लिए। हम टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक हैं और हमें बुनियादी बातों से चिपके रहने की जरूरत है और अगर हम अपनी योजनाओं पर अमल करते रहे तो अच्छे परिणाम लेकर आएंगे।

बता दें कि दिल्ली की टीम अब मुंबई के साथ अगला मैच खेलेगी। अगर वह इस मैच को हार जाती है तो वह प्लेऑफ की तीसरे और चौथे नंबर पर आई टीमों के बीच सामने आए विजेता से एक बार और बिढ़ेगी। अगर वह जीती तो फाइनल में मुंबई से भिड़ेंगी। इसलिए मुंबई और दिल्ली दोनों टीमें यह मैच जीतकर सीधा फाइनल में जाने की कोशिश करेंगी।

.
.
.
.
.