Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट के दीवानों की दुनिया में कमी नहीं है और ऐसे ही एक क्रिकेट फैंन की स्टोरी को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने अपने सोशल मीडिया पर सांझा किया है जिसने जो अपनी शादी के दिन मैच देख रहा था। अमेरिका में रहने वाला ये क्रिकेट प्रेमी पाकिस्तान का है और कोई भी मैच मिस नहीं करता। इस फैन का नाम हसन तसलीम है। 

आईसीसी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई पोस्ट के मुताबिक तसलीम की शादी की रात पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच था। वह शादी से ज्यादा मैच देखने में व्यस्त थे। आईसीसी द्वारा एक फोटो भी शेयर की गई है जिसमें सिर्फ पाकिस्तानी फैन ही नहीं बल्कि उसकी पत्नी भी मैच देख रही होती है। 

शादी के बंधन में बंधने के बाद हसन ने जैसे ही पारंपरिक अंदाज में दुल्हन के साथ यूएस स्थित अपने घर में प्रवेश तो ऑस्ट्रेलिया में मुकाबला शुरू हो चुका था। ऐसे में दोनों पाकिस्तान को खेलते हुए देखने लगे और इसी दौरान वहां मौजूद रिश्तेदारों में से किसी ने इस कपल की एक फोटो खींच ली। 

आईसीसी ने इन फोटो को शेयर करते हुए कैप्‍शन दिया कपल गोल्स। इस फोटो को 7800 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि 850 के करीब लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस मैच में पाकिस्तानी फैंस को निराशा हाथ लगी और पाकिस्तान को 7 विकेट से हराकर मेजबान ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली। 

.
.
.
.
.