Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा यकीनन सर्वकालिक महान बल्लेबाज हैं। न केवल उनके रिकॉर्ड बेजोड़ हैं, बल्कि खेल पर उनका प्रभाव अच्छा और वास्तव में प्रेरणादायक है। हालांकि जब वसीम अकरम और वकार यूनिस को दो महान बल्लेबाजों में से एक को चुनने के लिए कहा गया तो दोनों वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के बल्लेबाज के लिए गए। बाएं हाथ के पूर्व तेज गेंदबाज ने यहां तक ​​​​कहा कि वह लारा के दिमाग को पढ़ना पसंद करेंगे। 

पाकिस्तानी तेज गेंदबाजों को हाल ही में एक शो में सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा के बीच चयन करने के लिए कहा गया था। इस पर दोनों ने कहा कि वह ब्रायन लारा को चुनेंगे। अकरम ने कहा, 'मैं किसका दिमाग पढ़ना चाहूंगा? मुझे लगता है कि मेरे लिए किसी के दिमाग को पढ़ना है, यह खेल के कुछ महान लोगों का होना चाहिए। हो सकता है ब्रायन चार्ल्स लारा क्योंकि मैं यह जानना चाहता हूं कि मैं उसे कैसे आउट कर सकता हूं। उसके दिमाग में क्या चल रहा है। 

यूनुस को लगा कि दोनों में से किसी एक को चुनना मुश्किल है। उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि उन्होंने कई दिग्गजों के साथ खेला है। यह एक मुश्किल है। हम कई दिग्गजों के साथ खेले। मेरे दोस्त यहां (वसीम) खेल के लीजेंड हैं। वकार ने कहा कि जब वह गेंदबाजी करता था तो मैं उसके दिमाग में रहना चाहता था। जबकि 50 वर्षीय ने कहा कि लारा अब तक के सबसे कठिन बल्लेबाज थे, दूसरी ओर उनके गेंदबाजी साथी ने कहा कि न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान मार्टिन क्रो अब तक के सबसे कठिन बल्लेबाज थे। 

.
.
.
.
.