Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: विश्व में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है। जहां 95 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच विश्व क्रिकेट भी बुरी तरह प्रभावित हुआ है। पूरी दुनिया में सभी क्रिकेट मैच और टूर्नामेंट स्थगित हो गए हैं। कोरोना की प्रकृत्ति के कारण पूरी दुनिया ने इसे गंभीरता से लिया है। ऐसे में टीम इंडिया के विस्फोटक ऑलराउंडर बल्लेबाज हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कोविड 19 के खिलाफ जंग में उतरी मुंबई पुलिस को दिल से सलाम किया है। जिसकी चर्चा क्रिकेट के गलियारों में जमकर हो रही है। 

हार्दिक पांड्या ट्वीट

 

दरअसल, पांड्या ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा - मुंबई पुलिस को ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं। इसके साथ ही पूरे देश के उन सभी लोगों को सलाम, जो हमारी रक्षा में जुटे हुए हैं। बता दें कि कोरोना को फैलने से रोकने के लिए सभी लोग घरों में हैं, लेकिन पुलिस, स्वास्थ्यकर्मी और सफाईकर्मी सड़कों पर उतर कर लोगों का जीवन आसान बनाने की कोशिश में जुटे हुए हैं। 

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम में वापसी

PunjabKesari, Hardik Pandya photo, Hardik Pandya images
गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या ने पिछले साल अक्टूबर के बाद से कोई इंटरनेशनल मैच नहीं खेला है। उन्हें इसके बाद पीठ में चोट लग गई थी जिसकी दिसंबर में लंदन में सर्जरी हुई थी। हार्दिक ने इसके पांच महीने बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में वापसी की थी लेकिन धर्मशाला में इन दोनों टीमों के बीच पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। 

.
.
.
.
.