Sports

नई दिल्ली : महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम विश्व कप में भारत के विजयी अभियान पर पाकिस्तान को रोक लगाते हुए देखकर काफी खुश हैं लेकिन चाहते हैं कि टीम इस उपलब्धि को भूलकर अपने अभियान पर ध्यान लगाए। पाकिस्तान ने विश्व कप में भारत के लगभग तीन दशक के दबदबे पर विराम लगाते हुए रविवार को दुबई में आईसीसी टी20 विश्व कप के सुपर 12 मुकाबले में 10 विकेट से जीत दर्ज की। 

अकरम ने कहा कि मैं अपने जीवन में ऐसा होते हुए देखना चाहता था और मैंने ऐसा होते हुए देखा और यह एकतरफा जीत थी। क्रिकेट के महानतम तेज गेंदबाजों में से एक पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने खिलाड़ियों से अपील की कि वे सिर्फ एक जीत के बाद चीजों को हल्के में नहीं लें। यह कल की बात है, यह इतिहास है, यह अब खत्म हो चुका है। मैं चाहता हूं कि पाकिस्तान टीम अगले मैच पर ध्यान लगाए। यह लंबा विश्व कप है। 

अकरम ने कहा कि प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। शानदार प्रदर्शन, कौशल से भरा, वे धैर्य के साथ खेले और सभी चीजें उनके पक्ष में रही। मुझे लगता है कि टॉस भी। पाकिस्तान की विश्व चैंपियन टीम के कप्तान रहे और मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान तथा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मौजूदा अध्यक्ष रमीज राजा ने भी टीम की जीत पर संतोष जताया।  

.
.
.
.
.