Sports

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी शाहिद अफरीदी रविवार को ओल्ड ट्रैकार्ड में पांच विकेट से पाकिस्तान क्रिकेट टीम को मिली करारी हार से बेहद निराश है। उनका कहना है कि इंग्लैंड के खिलाफ इस मैच को जितने के लिए पाकिस्तान टीम को तेज गेंदबाज वहाब रियाज को खिलाना चाहिए था।

 Wahab Riza, Pakistan T 20 against England, ENG vs PAK, England vs Pakistan, Shahid Afridi, Cricket news in hindi, sports news, Pakistan tour of england 2020

अफरीदी ने ट्विटर पर लिखा- निराशाजनक परिणाम, हमने एक अच्छा स्कोर पोस्ट किया लेकिन बल्लेबाजों को वापस करने में गेंदबाजी विफल रही। वास्तव में पाकिस्तान को लगता है कि वहाब रियाज को खेलने की जरूरत है, अगर वह वहां है तो उसे टी 20 प्रारूप में अपने अनुभव पर विचार करना चाहिए। पाकिस्तान हार को निराशाजनक मानते हुए खेल पर नियंत्रण रखना चाहिए था। 

 

इस जीत के साथ, इंग्लैंड ने तीन मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। 196 का पीछा करते हुए, मेजबान टीम ने तेज शुरुआत की, क्योंकि सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और टॉम बैंटन ने पावरप्ले के ओवरों में ही 65 रन बना दिए थे। हालांकि, पाकिस्तान ने पारी के सातवें ओवर में वापसी की, क्योंकि शादाब खान ने बेयरस्टो (44) और बैंटन (20) को आउट कर इंग्लैंड को 66/2 पर ला दिया था। 

Wahab Riza, Pakistan T 20 against England, ENG vs PAK, England vs Pakistan, Shahid Afridi, Cricket news in hindi, sports news, Pakistan tour of england 2020

लेकिन इसके बाद डेविड मलान और इयोन मोर्गन ने तीसरे विकेट के लिए 112 रन जोड़ दिए। मॉर्गन ने 66 रन बनाए। मालन ने नाबाद 54 रन बनाकर इंग्लैंड को पांच गेंद शेष रहते पांच विकेट से जीत दिला दी। इससे पहले मोहम्मद हफीज और बाबर आजम ने 69 और 56 रनों की पारी खेलकर पाकिस्तान को निर्धारित बीस ओवरों में 195/4 रनों पर ला खड़ा किया था। 

.
.
.
.
.