Sports

क्राइस्टचर्च: टीम इंडिया एक बार फिर कागजी शेर साबित हुई जिसे न्यूजीलैंड की अनुशासित टीम ने दूसरे और अंतिम टेस्ट में तीन दिन के भीतर सोमवार को यहां सात विकेट से हराकर श्रृंखला में 2-0 से क्लीनस्वीप किया। हालांकि कल मैच के दौरान कोहली ने दर्शकों को चुप करवाते और अपशब्द कहते कैमरे में कैद हुए। जिसपर जब पत्रकार ने सवाल पुछा तो कोहली भड़क गए। 

PunjabKesari
दरअसल, भारत ने श्रृंखला 0-2 से गंवाई। कोहली के चेहरे पर गुस्सा साफ देखा जा सकता था और उन्होंने पूछा, ‘आपको क्या लगता है? मैं आपसे जवाब मांग रहा हूं।' कोहली ने कहा, ‘आपको जवाब ढूंढने की जरूरत है और बेहतर सवाल के साथ आइए। जो हुआ उसे लेकर आप यहां आधी अधूरी जानकारी और आधे अधूरे सवाल के साथ नहीं आ सकते। अगर आपको विवाद पैदा करना है तो यह सही जगह नहीं है। विराट ने यह भी बताया कि उन्होंने इस बारे में मैच रेफरी से बात कर ली है। बता देंं कि रन मशीन के नाम से मशहूर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली न्यूजीलैंड के दौरे पर बल्ले के साथ बुरी तरह से फेल हो गए हैं। यहां पर खेली 11 पारियों में वो मात्र 3 बार 20 रनों का आकड़ा पार कर पाएं हैं। जिसके कारण अब इस दिग्गज पर भी सवाल उठ रहे हैं।  

PunjabKesari
आपको बता दें कि भारत के 132 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैंड ने 36 ओवर में तीन विकेट पर 132 रन बनाकर जीत दर्ज की। इससे पहले भारतीय टीम आज सुबह छह विकेट पर 90 रन से आगे खेलने उतरी और सुबह एक घंटे के अंदर ही उसकी दूसरी पारी 124 रन पर सिमट गई। बल्लेबाजी करते हुए मोहम्मद शमी को गेंद से चोट लगी और वह गेंदबाजी करने नहीं उतरे जिससे न्यूजीलैंड की राह आसान हो गई।
 

.
.
.
.
.