Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने हाल सोमवार को बड़ी उपलब्धि हासिल की। कोहली के इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन से ज्यादा फाॅलोअर्स हो चुके हैं और इसके लिए उन्होंने अपने फैंस को धन्यवाद भी किया। कोहली इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन फाॅलोअर्स वाले पहले क्रिकेटर हैं। 

कोहली ने इस उपलब्धि के लिए लोगों को धन्यवाद करते हुए इस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कुछ स्पेशल तस्वीरों का एक क्लिप बनाया है। इस क्लिप को शेयर करते हुए कोहली ने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, आपने इस यात्रा को खूबसूरत बना दिया। सभी के प्यार के लिए धन्य और आभारी हूं। 100 मिलियन के लिए धन्यवाद। 

कोहली ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर 100 मिलिनय फाॅलोअर्स के आंकड़े को पार किया था। भारतीय कप्तान जुवेंटस के स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो, पेरिस सेंट-जर्मेन (PSG) के स्ट्राइकर नेमार, अर्जेंटीना के फॉरवर्ड लियोनेल मेसी, हॉलीवुड अभिनेता और पूर्व WWE रेसलर ड्वेन 'द रॉक' जॉनसन, अमेरिकी गायक-गीतकार बेयॉन्से और एरियाना ग्रांडे के 100 मिलियन वाले क्लब में शामिल हो गए। 

इतना ही नहीं कोहली इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फाॅलो किए जाने वाले स्पोर्ट्सपर्सन भी हैं। इस लिस्ट में रोनाल्डो 266 मिलियन के साथ पहले, मैसी के 187 मिलियन के साथ दूसरे और नेमार 147 मिलियन फाॅलोअर्स के साथ तीसरे स्थान पर हैं। 

वीडियो 

 

.
.
.
.
.