Sports

नई दिल्ली : भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली गई टी-20 सीरीज के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और इंडीज गेंदबाज केसरिक विलियम्स (Kesrick Williams) के बीच हुई मीठी नोकझोंक यादगार बन गई। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए तीसरे और निर्णायक मैच के दौरान भी कोहली पीछे नहीं हटे। उन्होंने केसरिक को फिर से एक लंबा सिक्स लगाकर चिढ़ाया। पहले देखें वीडियो-

विराट कोहली और केसरिक विलियम्स बीच नोकझोंक

दरअसल, केसरिक और विराट कोहली में यह नोकझोंक नई नहीं है। इसकी सबसे पहले शुरुआत 2017 में भारत और इंडीज के बीच खेली गई टी-20 सीरीज के दौरान हुई थी। तब कोहली को आऊट कर केसरिक ने अपना सिग्रेचर स्टाइल किया था जोकि संभवत: कोहली को अच्छा नहीं लगा।

विराट कोहली ने केसरिक विलियम्स को उसी के स्टाइल से चिडया 

दो साल बाद केसरिक जब भारतीय जमीन पर खेलने आए तो विराट कोहली ने उनकी गेंदों पर ताबड़तोड़ चौके-छक्के लगाकर उनका वहीं, सिग्नेचर स्टाइल अपनाकर उन्हें चिढ़ा दिया।

virat kohli photo, virat kohli images, virat kohli pic

हालांकि कोहली को गुस्सा होते देख केसरिक ने अपनी रणनीति बदल दी। दूसरे टी-20 मैच के दौरान केसरिक ने जब कोहली को आऊट किया तो उन्होंने सभी को चुप रहने का ईशारा कर दिया। साथ ही कोहली को भी मामला खत्म करने का गुपचुप ईशारा किया। 

Kesrick Williams don't celebrate Virat Kohli wicket, See video

इसी बीच भारतीय कप्तान विराट कोहली कहां मानने वाले थे। तीसरे टी-20 मैच के दौरान एक बार फिर से उन्होंने केसरिक को चिढ़ा दिया। अब केसरिक इस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं। यह देखने लायक होगा।

.
.
.
.
.