Sports

कोलकाता : भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) एलिमिनेटर में बनाया गया रजत पाटीदार का मैच विजयी शतक दबाव में खेली गई सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक था। इंदौर के पाटीदार ने बुधवार रात यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के लिये 54 गेंद में 112 रन की नाबाद पारी खेली। कोहली ने पाटीदार के साथ मिलकर 66 रन जोड़े।

उन्होंने कहा कि रजत पाटीदार की पारी दबाव में खेली गई सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक थी और मैंने कई ऐसी पारियां देखी हैं।इस मैच में उनकी स्ट्राइकिंग का स्तर शानदार था। उसे देखते रखिये। विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने पाटीदार के साथ मिलकर 41 गेंद में 92 रन बनाए थे जिससे टीम 200 रन के पार पहुंची थी। उन्होंने भी इस 28 साल के खिलाड़ी की प्रशंसा की। 

Sports

कार्तिक ने कहा कि मैंने ‘अनकैप्ड' खिलाड़ी की जो पारियां देखी हैं, उसमें यह शायद सर्वश्रेष्ठ थी। शानदार बल्लेबाजी। वह शांत हैं और शर्मिले व्यक्तित्व का खिलाड़ी है। यह उसकी बल्लेबाजी में भी दिखता है, आपको लगेगा कि वह आलसी है लेकिन यह उसका व्यक्तित्व है। रजत पाटीदार ने कुछ शानदार शॉट खेले और मेरा काम आसान कर दिया, यह अच्छी टीम के लिये अहम चीज है। '' अब आरसीबी का सामना शुक्रवार को दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान रॉयल्स से होगा। 
 

.
.
.
.
.