Sports

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया ने वैस्टइंडीज की टीम को 3 मैचों की टी-20 सीरीज में क्लीन स्विप कर दिया। सीरीज जीतने के बाद कोहली ने एक तरफ युवा टैलेंट दीपक चहर और रिषभ पंत की तारीफ की वहीं इशारों ही इशारों में महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर भी इशारा दे गए। कोहली ने मैच खत्म होने के बाद प्रेस वार्ता में कहा कि हम पंत को भविष्य के सितारे के रूप में देख रहे हैं। उसमें बहुत प्रतिभा और हुनर है। इंटरनेशनल क्रिकेट में आपको दबाव को अलग तरह से निपटने की जरूरत है। अगर वो नियमित रूप से इस तरह से खेलते हैं तो हम भारत के लिए उनकी संभावित चमक को देखेंगे।

कोहली ने इसके साथ ही तेज गेंदबाज दीपक चहर की भी तारीफ की। कोहली ने कहा- नई गेंद के साथ दीपक और युवी ने शानदार प्रदर्शन किया। दीपक आईपीएल में अपनी स्विंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने यहां भी अपनी स्विंग से सबको प्रभावित किया। कोहली ने इसके साथ ही विकेट की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि मियामी की बजाय यहां की विकेट अच्छी थी। विकेट अच्छी होने के कारण ही वैस्टइंडीज को बोर्ड पर अच्छा टोटल मिला। हम अच्छे थे क्योंकि हमने गेंद और बल्ले के साथ शानदार प्रदर्शन किया।

कोहली ने इसके साथ ही आगामी वनडे और टेस्ट सीरीज पर भी बात की। उन्होंने कहा- अब आगे हमें और पेशेवर होना होगा। हम लक्ष्य सिर्फ जीत है। टी-20 की बजाय वनडे में विंडीज की टीम मजबूत नजर आती है। हमें वहां कड़ी मेहनत करनी होगी। हालांकि यह सीरीज रोचक होने जा रही है। उम्मीद करता हूं कि यहां अच्छी क्रिकेट देखने को मिले।

.
.
.
.
.