Sports

खेल डैस्क : अप्टनस्टील काउंटी ग्राउंड में लीसेस्टर के खिलाफ खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच में विराट का बल्ला चला तो जरूर लेकिन 33 रनों के स्कोर पर उन्हें गेंदबाज रोमन वॉकर ने पगबाधा आऊट करा दिया। हालांकि अंपायर के दिए निर्णय से विराट खुश नहीं दिखे। आऊट दिए जाने के बाद भी वह क्रीज पर रहे और अंपायर से आऊट होने की वजह पूछते रहे। ऐसा लग रहा था कि कोहली बोल रहे थे कि गेंद ऑफ स्टंप से बाहर थी। क्योंकि प्रैक्टिस मैच में डीआरएस नहीं था इसलिए कोहली को वापस पवेलियन लौटना पड़ा। 

यह सब 41वें ओवर की तीसरी गेंद पर हुआ जब वॉकर ने कोहली को आऊट कर चौथा विकेट लिया। यह काफी विचित्र था कि दाएं हाथ के बल्लेबाज को एक ऐसी गेंद पर एलबीडब्ल्यू दिया गया जो ऑफ स्टंप से बाहर जाती दिख रही थी। कोहली ने इस गेंद पर रैश शॉट का प्रयास किया। मामला इतना करीब था कि गेंद पहले बल्ले से लगी या पैड से इसपर भी अलग-अलग राय थी। पहले ऐसे लगा कि कोहली को कैच आऊट दिया गया है। लेकिन अंपायर ने स्पष्ट किया कि वह एलबीडब्ल्यू हुए हैं। देखें वीडियो-

प्रैक्टिस मैच की बात करें तो तेज पिच पर एक बार फिर से भारतीय बल्लेबाज लडख़ड़ाते हुए दिखे। टॉप क्रम पर कप्तान रोहित शर्मा 25, शुभमन गिल 21 तो हनुमा विहारी 3 रन बनाकर आऊट हो गए। श्रेयस अय्यर तो खाता भी नहीं खोल पाए। कोहली के 33 रनों के अलावा जडेजा ने 13 रनों का योगदान दिया। अकेले श्रीकर भरत क्रीज पर डटे रहे। उन्होंने अर्धशतक लगाया। उमेश यादव और मोहम्मद शमी ने छोटी-छोटी पारियां खेलकर उनका साथ दिया। लीसेस्टर के गेंदबाज रोमन वॉल्कर पांच विकेट लेने में सफल रहे।

.
.
.
.
.