Sports

खेल डैस्क : न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से ब्रेक लेने के बाद भारतीय स्टार विराट कोहली अपनी बॉलीवुड अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ ऋषिकेश पहुंचे जहां वह सीधी स्वामी दयानंद गिरि आश्रम में गए। स्वामी दयानंद गिरि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आध्यात्मिक गुरु थे। दोनों की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह घुटनों के बल बैठे दिखाई दे रहे हैं। बताया जाता है कि कोहली दंपति ने ब्रह्मलीन दयानंद सरस्वती की समाधि के भी दर्शन किए। साथ ही गंगा घाट पर संत-पंडितों के साथ गंगा आरती भी की। कोहली दंपति के साथ उनके योगा ट्रेनर भी हैं। वह आगामी दिनों में सुबह योगाभ्यास करेंगे। फिर पूजा अर्चना के बाद भंडारा लगाएंगे।


बता दें कि विराट कोहली दो तारीख को मुंबई में रिपोर्ट करेंगे क्योंकि 9 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू हो रही है। टीम इंडिया के लिए यह सीरीज अहम है क्योंकि विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में पहुंचने के लिए यहां कम से कम तीन मैच जीतने जरूरी हैं।

ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा ( टेस्ट सीरीज शेड्यूल)
पहला टेस्ट- 9 से 13 फरवरी, नागपुर
दूसरा टेस्ट- 17 से 21 फरवरी, दिल्ली
तीसरा टेस्ट- 1 से 5 मार्च, धर्मशाला
चौथा टेस्ट- 9 से 13 मार्च, अहमदाबाद

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले 2 टेस्ट के लिए भारत की टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), आर. अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मो. शमी, मो. सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव।